दानापुर मंडल में सतर्कता जागरूकता कार्यशाला का आयोजन

पटना। 31 अक्टूबर से 6 नवम्बर तक पूर्व मध्य रेल पर सतर्कता जागरूकता सप्ताह का आयोजन किया जा रहा है। इसी कड़ी में 5 नवंबर को मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय दानापुर में सुजीत कुमार मिश्रा वरिष्ठ उप महाप्रबंधक पूर्व मध्य रेलए हाजीपुर के नेतृत्व में एक सतर्कता जागरूकता कार्यशाला का आयोजन किया गया।

इस अवसर पर प्रभात कुमारए मंडल रेल प्रबंधक दानापुर एवं अन्य अधिकारीगण भी उपस्थिति थे। इस अवसर पर सुजीत कुमार मिश्रा वरिष्ठ उप महाप्रबंधक पूर्व मध्य रेल ने रेलवे के कार्यों में सतर्कता की महत्ता को रेखांकित किया तथा सभी रेल कर्मचारियों को सतर्कता एवं सत्यनिश्ठा के अनुसरण करने पर जोर दिया।

डीआरएम प्रभात कुमार ने सभी रेल कर्मचारियों को सत्यनिष्ठïा तथा रेलवे के नियम तथा उचित कार्यप्रणाली अपनने एवं कार्यो में पारदर्शी तरीके से करने पर बल दिया। उन्होंने आश्वासन दिया कि सतर्कता विभाग के दिए गए सुझावों पर अमल किया जाएगा। उन्होंने सतर्कता निरीक्षण की गुणवत्ता में सुधार पर भी बल दिया ।

इसी प्रकार एक सतर्कता जागरूकता कार्यशाला का आयोजन विद्युत शेड गोमो में भी किया गया। इसके साथ ही यात्रियों एवं सामान्य नागरिकों को भ्रष्टाचार के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से गया एवं पं दीन दयाल उपाध्याय जं पर नुक्कड़ नाटक का आयोजन भी किया गया।

Related posts