सरकार की विफलता का बड़ा कारण डबल इंजन सरकार की कार्यशैली

पटना। बिहार प्रदेश राजद के प्रवक्ता एजाज अहमद ने कहा कि पूर्व उपमुख्यमंत्री सह भाजपा नेता सुशील मोदी ने अपने बयान मे स्वीकार कर लिया है कि बिहार में सरकार पूरी तरह से विफ ल है और इस विफ लता के लिए एक मंत्री नहीं बल्कि डबल इंजन की सरकार ही जिम्मेदार है।

श्री मोदी ने यह भी स्वीकार कर लिया कि डबल इंजन सरकार की विफ लता के कारण ही बिहार में कानून व्यवस्था, शिक्षा और चिकित्सा व्यवस्था पूरी तरह से रसातल में चला गया है जिस कारण बिहार में माहौल खराब हो रहा है और एनडीए के नेतागण एक दूसरे पर दोषारोपण करके सारे मामले को उजागर कर रहे हैं जिससे जनता के बीच में सरकार की किरकिरी हो रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने ईमानदारी से स्वीकार कर लिया कि बिहार में जो माहौल खराब हो रहा है उसके लिए राजद या विपक्ष जिम्मेदार नहीं है बल्कि एनडीए के घटक दल ही जिम्मेदार है। कानून व्यवस्था से लेकर शिक्षा चिकित्सा एवं अन्य व्यवस्था के रसातल में जाने  का सबसे बड़ा कारण डबल इंजन सरकार की कार्यशैली है। बिहार में ऐसी कार्यशैली जो दिख रही है उसमें सरकार की जिम्मेदारी है और इन जिम्मेदारियों का निर्वहन करने में सरकार के लोग विफल हैं जिस कारण एक दूसरे पर विफलता का दोषारोपण कर रहे हैं।

Related posts