‘कैंपा वाली ज़िद’, कैंपा के नए ब्रैंड एंबैसेडर राम चरण

सिर्फ़ एक साल में रिलायंस ने पुराने भारतीय ब्रैंड को न केवल नई ज़िंदगी दी है बल्कि ये कोल्ड ड्रिंक सफलता की सीढ़ियाँ तेज़ी से चढ़ती नज़र आ रही है।

बंगलूरू, 11 अप्रैल, 2025 : देश की लोकप्रिय कोल्ड ड्रिंक कैंपो कोला ने घोषणा की है कि दक्षिण भारत के सुपरस्टार राम चरण उसके ब्रैंड एंबैसेडर होंगे। कैंपा युवाओं को पहले से ही पसंद है और राम चरण के जुड़ जाने के बाद उसका नया कैंपेन है – कैंपा वाली ज़िद। यह कहानी है उस ज़िद की, जो किसी को भी आम से खास बना सकती है। यह कहानी है युवाओं की, जो हर दिन चुनौतियों से लड़ते हैं, गिरते हैं, उठते हैं और फिर ज़िद के साथ आगे बढ़ते हैं। कैंपा का यह नया अभियान उन्हीं के जज्बे को सलाम करता है।

मेकैन वर्ल्डग्रुप इंडिया के चेयरमैन और सीईओ प्रसून जोशी का कहना है, “हम “कैंपा वाली ज़िद” कैंपेन के ज़रिए एक ऐसा सच प्रस्तुत करना चाहते थे जो हमारे युवाओं के दिल के करीब हो। राम चरण इन युवाओं की तरह हैं – एक ऐसी ताकत जिसे रोकना संभव नहीं है।“

इस अभियान की जान है एक ब्रांड फिल्म जिसमें राम चरण किसी किरदार में नहीं, बल्कि खुद अपनी असल जिंदगी के रूप में सामने आते हैं। कैमरे के सामने वह न तो कोई डायलॉग बोलते हैं, न किसी काल्पनिक सीन में होते हैं — वे सिर्फ वही दिखाते हैं जो उन्होंने अपनी जिंदगी में जिया है: मेहनत, संघर्ष, और जीत की सच्ची कहानी।
फिल्म में उनके असली स्टंट, दमदार एक्शन, और उनके आत्मविश्वास से भरे भाव हमें बताते हैं कि कामयाबी आसानी से नहीं मिलती, लेकिन ज़िद हो तो कुछ भी असंभव नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *