2,000 से अधिक लोगों का इलाज 5 दिनो मे किया गया पप्पू यादव

पप्पू यादव द्वारा संचालित मेडिकल मेगा कैंप में 2,000 से अधिक लोगों का इलाज 5 दिनो मे किया गया जिसमें 7 डेंगू के मरीज पाए गए – एजाज अहमद

जन अधिकार पार्टी (लोकतांत्रिक) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की ओर से पटना मे संचालित दोनों मेगा हेल्थ कैम्प सुचारू व व्यवस्थित ढ़ंग से चल रहा है। इसमें सभी वर्गों के लोग इलाज करा रहे हैं।राष्ट्रीय प्रधान महासचिव एजाज अहमद ने बताया कि दोनों कैम्प में पांच दिनों के अंदर दो हजार के करीब लोगों ने इलाज कराया। इसमें करीब दो दर्जन डेंगू व मलेरिया के मरीजों की जांच की गई, जिसमें सात लोग डेंगू पीडि़त पाये गये। इसका समुचित इलाज पार्टी की ओर से कराया जा रहा है। पटना में दो दिनों के अंदर सरकारी रिपोर्ट के अनुसार 140 से अधिक डेंगू मरीज पाये गये हैं ,जबकि अबतक हजार के करीब डेंगू पीड़ितों विॆभिन्न निजी अस्पतालों में इलाज करा रहे हैं। और डायरिया से पीडि़त 3515 मरीज, लेकिन उसके बाद भी राज्य के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी यह दावा कर रहे हैं कि सबकुछ ठीक है। यह सरकार के जनता के प्रति उदासीन रवैये को दर्शाता है और मरीजों को अपने हाल पर छोड़ें हुए हैं।
प्रदेश महासचिव सह प्रवक्ता श्याम सुंदर ने कहा कि सरकारी व्यवस्था सिर्फ कागजों पर नजर आ रही है। धरातल पर कुछ नहीं है। आज भी अधिकांश इलाके जलमग्न हैं। प्रदेश महासचिव सह सदस्यता प्रभारी संदीप सिंह समदर्शी ने कहा कि अबतक सरकार की ओर से प्रभावित क्षेत्रों में स्वच्छता का कोई प्रबंध दिख नहीं रहा है, जिस कारण मरीज दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं।

दोनो कैम्पों में डाॅ रवि, डाॅ माही, डाॅ नित्रा सिंह, डा सुनील, अपैक्स हाॅस्पीटल के मैनेजर राजन कुमार, सहायक कमलेश कुमार, निरंजन कुमार, स्वास्थ्य प्रभारी राकेश कुमार पंडित उर्फ मुन्ना शामिल हैं।

Related posts