” फ्लाइंग कलर्स ” फैश शो में पहुंची प्रोफेशनल मिनी मॉडल एवं फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट लाडो बानी पटेल ने नन्हे बच्चों के साथ मिलकर बिखेरा जलवा!

पटना: रंग बिरंगी रोशनी व म्यूजिकल बीट्स के बीच नन्हे बच्चों के थिरकते पैर अपने टैलेन्ट के दम पर डिजाइन के मिक्स कलेक्शन को जब रैंप पर दर्शाया तो वहां मौजूद लोगों की तालियां बज उठी। मौका था बेली रोड स्थित फ्लाइंग कलर्स में आयोजित हुए फैशन शो में। सोमवार को हुए इस कार्यक्रम में बच्चों के बीच हौसला बढ़ाने पहुंची अपनी मां रागिनी पटेल के साथ कार्यक्रम की मुख्य अतिथि प्रोफेशनल मिनी मॉडल एवं फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट लाडो बानी पटेल ने नन्हे बच्चों के साथ नृत्य किया एवं रैंप पर चलकर अपनी प्रतिभा को दर्शाया।

कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने मॉडर्न कन्टेम्पूररी, वेस्टर्न, कैजुअल वियर एवं ट्रेडिशनल पहनावे को शोकेस किया। सबके साथ गाना गाया और रैंप शो स्टेज परफॉर्मेंस के लिए कॉन्फिडेंस बढ़ाया बच्चों के साथ साथ डांस करते हुए काफी मस्ती की। इस अवसर पर प्रमुख रूप से फ्लाइंग कलर्स के बच्चे धानी, अनन्या, अंशिका, श्रेयांस, अर्ना, प्रियांस, आरूष, अदिति, सूर्यांस, अविका अपने नृत, अभिनय एवं रंगबिरंगी पोशाक में रैप पर अपने हुनर को दर्शाया।

वहां मौजूद प्रशिक्षक प्रिया रंजन ने कहा कि इस तरह का कार्यक्रम आयोजित करने से बच्चों को अपनी प्रतिभा निखारने का मौका मिलता है। उन्होने चाइल्ड मॉडल लाडो बानी पटेल का यहां आने को लेकर अपनी प्रसन्नता जाहिर की और लाडो का काफी अच्छे से स्वागत करते हुए गिफ्ट उपहार भी दिया। वहीं सारे शिक्षक बच्चों सबको मिलकर लाडो से काफी प्रभावित हुए काफी खुशी महसूस कर रहे थे शिक्षिका कल्पना कुमारी, वंदना को अपनी बेहतर भूमिका निभाने के लिए धन्यवाद दिया।

Related posts