भोजपुरी की अभिनेत्री रानी चटर्जी का उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ हुआ ब्रेकअप, दो ऐसे पोस्ट शेयर किए..!

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों की स्टार और खूबसूरत अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मिडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं. रानी ने हाल ही में वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपने प्यार का इज़हार किया था. उस पोस्ट से यह अंदाज़ा लगाया जा रहा था कि रानी चटर्जी जल्द ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ शादी करेंगी. लेकिन इसका पूरा उल्टा हो गया. रानी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर दो ऐसे पोस्ट शेयर किए हैं जिससे अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि रानी चटर्ची का उनके ब्वॉयफ्रेंड के साथ ब्रेकअप हो गया है.

अपने पहले पोस्ट में रानी ने लिखा, ‘अक्सर लोग हमारा दिल तोड़ देते हैं, खासकर वो लोग जिन पर हमें ज्यादा गर्व होता है’। इसके पोस्ट में रानी ने कुछ हैशटेग्स का इस्तेमाल किया है जो हैं #FakeFriends #FakeRelationship #FakePeople #Fake वहीं दूसरे पोस्ट में रानी ने लिखा, ‘ये तो आजकल का रिवाज़ है साहब कि जब लोगों का मन भर जाता है तब बातों का सिलसिला भी खत्म हो जाता है’.

आपको ज्ञात हो की अभिनेत्री के ब्वॉयफ्रेंड का नाम मंदीप बामरा है. रानी चटर्जी और मंदीप बामरा की वैलेंटाइन फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी.अभिनेत्री ने हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया को इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने कहा था, ‘यह एक लव-कम अरेंज मैरिज होगी।

Related posts