ओवर चार्ज लेने वाले स्टॉल संचालको के खिलाफ कार्रवाई

पटना। मंडल रेल प्रबंधक दानापुर एवं वरीय मंडल वाणिज्य प्रबधंक के निर्देशानुसार दानापुर रेल मंडल रेल यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने हेतु,विभिन्न रेल सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा उच्चस्तरीय तथा गुणवत्तायुक्त प्रदान करने के लिये संकल्पित है। इसी क्रम में शिकायत निवारण को प्रभावी बनाते हुए दानापुर मंडल ट्वीटर एवं रेल मदद द्वारा 1 अप्रैल से 25 दिसम्बर तक ओभर चार्जिंग, दुर्व्यवहार,गुणवत्ताहीन एवं कम क्वांटिटी खाना के प्राप्त 54 शिकायत को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मण्डल के वाणिज्य विभाग द्वारा जाँच कर सभी शिकायतों का निस्तांरण किया गया। निस्तांरण करते हुए मंडल द्वारा संबंधित खानपान संचालकों पर 85 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *