पटना। मंडल रेल प्रबंधक दानापुर एवं वरीय मंडल वाणिज्य प्रबधंक के निर्देशानुसार दानापुर रेल मंडल रेल यात्रियों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने हेतु,विभिन्न रेल सुविधाओं को ज्यादा से ज्यादा उच्चस्तरीय तथा गुणवत्तायुक्त प्रदान करने के लिये संकल्पित है। इसी क्रम में शिकायत निवारण को प्रभावी बनाते हुए दानापुर मंडल ट्वीटर एवं रेल मदद द्वारा 1 अप्रैल से 25 दिसम्बर तक ओभर चार्जिंग, दुर्व्यवहार,गुणवत्ताहीन एवं कम क्वांटिटी खाना के प्राप्त 54 शिकायत को गंभीरता पूर्वक लेते हुए मण्डल के वाणिज्य विभाग द्वारा जाँच कर सभी शिकायतों का निस्तांरण किया गया। निस्तांरण करते हुए मंडल द्वारा संबंधित खानपान संचालकों पर 85 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया गया ।
Related posts
-
ग्रामीण कार्य विभाग की 6199 योजनाओं का मुख्यमंत्री ने किया कार्यारंभ एवं उद्घाटन
पटना, 22 नवम्बर 2024 मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज 1, अणे मार्ग स्थित ‘संकल्प’ से ग्रामीण... -
मंडल रेलवे अस्पताल, मालदा टाउन में सफल लेटरजेट प्रक्रिया आयोजित की गई
कोलकाता, 22 नवंबर, 2024:मालदा टाउन के मंडल रेलवे अस्पताल (डीआरएच) में आज (22.11.2024) एक अग्रणी सर्जिकल... -
खेतीबाड़ी कृषि–क्लिनिक योजना अंतर्गत चयनित 40 प्रशिक्षुओं ने विभिन्न रूपरेखा एवं कार्यप्रणाली के बारे में हासिल की विस्तृत जानकारी
पटना:22.11.2024:भारत सरकार के अधीन कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय के केंद्रीय एकीकृत नाशीजीव प्रबंधन केंद्र, पटना...