17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी फ़िल्म ‘नरसिम्हा’प्रिंस सिंह राजपूत का दिखेगा एक्शन का जलवा

सुजीत कुमार सिंह और प्रिंस सिंह राजपूत की भोजपुरी फ़िल्म’नरसिम्हा’17 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।फ़िल्म का ट्रेलर पहले ही जारी हो चुका है।प्रिंस सिंह राजपूत एक बार फिर अपने इंटेंस किरदार से लम्बे समय तक दर्शको के दिलो दिमाग पर छाने के लिए तैयार है।उन्होंने हर तरह के रोल में अपनी एक्टिंग को लोहा मनवाना है।


‘नरसिम्हा’में वह इंटेस अवतार में नजर आयेंगे।हाल में उन्होंने अपनी सोशल मीडिया एकाउंट्स पर फ़िल्म का मोशन टीजर शेयर किया है,इसमें उनका अलग ही एक्शन अंदाज देखने को मिला है।टीजर में की शुरुवात प्रिन्स सिंह राजपूत जंजीर से बंधे खून से तलतप्त उनके शानदार डायलोग से होता है ,यही नही एक से बढ़कर गाने भी फिल्माये गये है।यह पूरी तरह से एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

इस फ़िल्म को दर्शक लम्बे समय से इंतज़ार कर रहे है। प्रिंस सिंह राजपूत के लोग बेस्ट हो लक भी बोल रहे है।बरहाल 17 जून को पूरे इंडिया के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जा रहा है।लॉयल टेक फ़िल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म के निर्माता एम ए खान और रमेश यादव जबकि निर्देशक सुजीत कुमार सिंह व लेखक वीरू ठाकुर व पीआरओ सोनू निगम है।फ़िल्म के केंद्रीय भूमिकाओं में प्रिन्स सिंह राजपूत के साथ अभिनेत्री अर्शिया अर्शी,रूपा मिश्रा,जय सिंह,करण पाण्डेय,अनूप लोटा,अमित शुक्ला ,सुशील सिंह व अन्य है। फ़िल्म के स्पेसल गाने पर निधि झा थिरकते नजर आयेगी।

उल्लेखनीय यह कि लंबे समय के प्रिंस सिंह राजपूत की यह फ़िल्म सिनेमाघरों में दस्तक दे रही हैं, देखना कितना दिलचस्प हो रहा यह फ़िल्म दर्शको को कितना पसंद आयेगा यह तो फ़िल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा,पूरी टीम फ़िल्म को लेकर एक्साइटेड है।

Related posts