सूर्या रोशनी ने घरेलू उपकरणों की अत्याधुनिक रेंज के साथ कंज्यूमर ड्युरेबल्स का नजरिया बदल दिया

रांची: पिछले 50 वर्षों से कारोबार में संलग्न सूर्या रोशनी लाइट, पंखे, इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर, घरेलू उपकरण, स्टील पाइप और पीवीसी पाइप उद्योग में भारत के सबसे जाने-माने और भरोसेमंद ब्रांडों में से एक है। सूर्या भारत में ब्रांडेड लाइटिंग प्रोडक्ट का सबसे बड़ा निर्माता है जो निरंतर प्रगति करते हुए अपने उद्योग में एक मानक स्थापित करता है। सूर्या एक बार फिर कंज्यूमर ड्यूरेबल्स बाजार का नया नज़रिया पेश करते हुए पूरे देश के बाज़ारो से जुड़ कर अपनी नई सीरीज़ के उपकरणों और बीईई रेटेड सीलिंग पंखे लॉन्च करने के लिए तैयार है।

ये पंखे कार्य क्षमता और सुंदरता की नई मिसाल हैंः सूर्या ने आज के ग्राहकों की ऊंची पसंद को देखते हुए बीईई स्टार लेबल के साथ नए सीलिंग पंखे लॉन्च किए , जो न केवल घर की खूबसूरती बढ़ाते हैं, बल्कि साल-दर-साल प्रति पंखा’ 1000 – 1800 रुपये की बचत भी करते हैंः
5 स्टार पेटल सी पंखेः पहली बार पेश इस 5-स्टार बीईई रेटेड पंखे में इनोवेटिव इंडक्शन मोटर लगा है। यह जहां भी लगेगा दिल जीत लेगा और सिर्फ 34 w बिजली खपत करेगा। अपने आकर्षक डिज़ाइन, चैड़े ब्लेड और प्रीमियम मैटेलिक पेंट से यह घर के इंटीरियर में चार चांद लगा देगा।

ज्वेल बीएलडीसी पंखेः डेकोरेटिव फैन कैटेगरी में एक नई पेशकश इस 5-स्टार बीएलडीसी पंखे में केवल 30 W बिजली लगती है। चैड़े ब्लेड वाले ये यूनिक पंखे कोने-कोने तक हवा पहंचाते है । रॉयल एनएस 5 लीफ पेडस्टल फैनः शानदार डिज़ाइन के साथ जानदार काम करने वाले ये पंखे खास उनके लिए डिज़ाइन किए गए है जो शोर नहीं बल्कि जोर की हवा चाहते हैं। सामान्य स्पीड वाले इस पेडस्टल पंखे में 5 ब्लेड हैं। सिर्फ 50 W का यह पंखा 1350 rmp की तेज रफ्तार से चलता है।
आधुनिक जीवन शैली के लिए इनोवेटिव अप्लायंसेज़ः
क्यूबिक्स वॉटर हीटरः नए ज़माने के 5-स्टार बीईई रेटिंग वाले इस वाॅटर हीटर की खास खूबियां हैं, रेक्टैंगुलर डिज़ाइन, व्हर्ल फ्लो तकनीक और बिजली की बचत। यह खास कर हार्ड वाॅटर और ऊंची इमारतों के लिए बेजोड़ हीटर है और इससे बिजली बिल भी कम आता है।

Related posts