पुरुषों के भारतीय परिधान ब्रांड तस्वा द्वारा कोलकाता के रास बिहारी में खोले गए अपने नए फ्लैगशिप स्टोर का बॉलीवुड अभिनेता शांतनु माहेश्वरी ने किया उद्घाटन

पटना : आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए शादी और अन्य सुनहरे अवसरों पर पहनने के लिए बेहतरीन परिधानों के कलेक्काशन का सुप्रसिद्ध ब्रांड तसवा ने एबीएफआरएल के दिग्गज फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के सहयोग से कोलकाता के रास बिहारी एवेन्यू में अपने शानदार फ्लैगशिप स्टोर का उद्घाटन किया है। 2500 वर्ग फुट में फैला और प्रतिष्ठित यह नया स्टोर बारीकी से तैयार किए गए परिधानों के अनोखे खरीदारी का अनुभव प्रदान करेगा।

इस भव्य उद्घाटन में बॉलीवुड सेलिब्रिटी शांतनु माहेश्वरी भी शामिल हुए। कोलकाता का यह स्टोर केवल खरीदारी करने की जगह नहीं है, बल्कि एक अनुभव स्थल भी है। भारत के महानगरों में रहने वाले पुरुषों की बदलती पसंद को दर्शाने के लिए डिज़ाइन किया गया यह स्टोर भारत के इतिहास और विरासत से प्रेरणा लेते हुए, परंपरा और समकालीन सौंदर्य का सामंजस्य स्थापित करता है।

स्टोर में तस्वा के फेस्टिव कलेक्शन में आकर्षक कुर्ता सेट और कुर्ता बंडी सेट, जीवंत स्क्रीन प्रिंट और आधुनिक डिज़ाइन शामिल हैं, जो पारंपरिक परिधानों में एक नयापन लाते हैं। वहीं, वेडिंग कलेक्शन में शानदार इंडोवेस्टर्न, बंदगला, डिनर जैकेट, अचकन और शेरवानी शामिल हैं, जिनमें शानदार कपड़ों से तैयार की गई और बारीक कढ़ाई वाली अभिनव अंगरखा शेरवानी भी शामिल है।

तस्वा के ब्रांड प्रमुख आशीष मुकुल ने कहा, हम चाहते थे कि कोलकाता में हमारा नया स्टोर हमारे ब्रांड के सिद्धांतों, जिनमे- शैली, परंपरा और शिल्प कौशल के प्रतीक का प्रतिबिंब बने। उन्होंने आगे कहा, स्टोर का डिज़ाइन और लेआउट एक सहज और शानदार खरीदारी यात्रा सुनिश्चित करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया था, जो हमारे ग्राहकों को एक अनूठा तस्वा अनुभव प्रदान करेगा।

कोलकाता का दूसरा फ्लैगशिप स्टोर पूर्वी क्षेत्र में तस्वा के रणनीतिक विस्तार में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। ब्रांड पहले ही कोलकाता के एल्गिन रोड, पटना, भुवनेश्वर और गुवाहाटी में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुका है, जिससे पूर्वी क्षेत्र में इसकी पकड़ और मज़बूत हुई है।
मुकुल ने कहा, शहर के समझदार ग्राहकों ने तस्वा की कारीगरी, गुणवत्ता और शैली की सराहना की है, जिसके लिए यह जाना जाता है और इसलिए सिटी ऑफ़ जॉय में अपनी उपस्थिति और पेशकश को मज़बूत करना हमे उचित लगा।

लॉन्च का हिस्सा बनने पर अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए, शांतनु माहेश्वरी ने कहा, कोलकाता में होना एक ख़ास एहसास है, खासकर दुर्गा पूजा के नज़दीक आने पर। इस त्यौहार का सांस्कृतिक महत्व बहुत ज़्यादा है और मेरा मानना ​​है कि तस्वा का कलेक्शन इस उत्सव के लिए बिल्कुल सही है। चूँकि मैं खुद कोलकाता से हूँ, इसलिए यह जुड़ाव और भी ज़्यादा निजी और ख़ास लगता है।”

तस्वा पूरे भारत में एक जाना-माना नाम बन गया है, जिसकी मौजूदगी बड़े शहरों में है और जो अपनी गुणवत्ता और कारीगरी के लिए जाना जाता है। चाहे शादी हो या कोई ख़ास मौक़ा – तस्वा आपके लिए बिल्कुल सही रहेगा।

तस्वा के बारे में:
तस्वा, आधुनिक भारतीय पुरुषों के लिए एक शादी और अवसर के परिधान ब्रांड है। इसे एबीएफआरएल ने प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर तरुण तहिलियानी के सहयोग से लॉन्च किया है। तस्वा उत्तम दर्जे के और आरामदायक भारतीय परिधान उपलब्ध कराने के लिए समर्पित है। ब्रांड के उत्कृष्ट उत्पाद भारत भर में तस्वा के विशिष्ट स्टोर्स और www.Tasva.com पर ऑनलाइन उपलब्ध हैं।

आदित्य बिड़ला फैशन एंड रिटेल लिमिटेड के बारे में:
एबीएफआरएल एक अग्रणी भारतीय समूह, आदित्य बिड़ला समूह का हिस्सा है। 13,996 करोड़ रुपये के राजस्व के साथ, यह ब्रांड भारत में सबसे ज़्यादा बिकने वाले परिधानों में से एक है।

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