“मखनी दम बिरयानी” के साथ आज रसोई का सरताज में रिलीज़ हुआ निधि का विडियो, देखें और वोट करें

रेस मीडिया के द्वारा संचालित भारत पोस्ट और बिहार पत्रिका के द्वारा ऑनलाइन “रसोई का सरताज” प्रतियोगिता आरम्भ हो गयी है। इस प्रतियोगिता के लिए विभिन्न प्रतिभागियों के रेसिपी लगातार आ रही है।

क्या आप भी बनना चाहते हैं “रसोई का सरताज” तो अपने घर हीं में बनाइये खाना और बनिए सरताज, पढ़ें ये खबर

देखिये विडियो निधि अभिषेक के रेसिपी

आज रविवार को निधि अभिषेक के रेसिपी को रिलीज़ किया गया। निधि अभिषेक ने बड़े हीं अच्छे तरीके से अपनी मखनी दम बिरयानी बनाना बताया है। निधि अभिषेक पटना की रहने वाली हैं। निधि अभिषेक ने केन्द्रीय विद्यालय से बारहवीं की पढाई पूरी की है। ये खाना बनाने की बहुत शौक़ीन हैं। निधि बड़ी होकर आईएएस बनना चाहती हैं। उन्होंने दर्शकों से उनके विडियो को लाइक, शेयर और कमेन्ट कर उन्हें वोट देने की अपील की है।

जानिए इस प्रतियोगिता के बारे में

इस प्रतियोगिता में भाग लेने वाले प्रतिभागियों को अपने घर से हीं कोई स्पेशल खाने की या नाश्ते की डिश बनानी है और उसे अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर हमें भेजनी है। उन विडियो को हम अपने चैनल पर “रसोई का सरताज” कार्यक्रम में पब्लिश किया जाता है।
पब्लिश करने के 4 दिन (96 घंटे तक) के बाद उन विडियो पर जितने व्यू, लाइक, कमेंट और सब्सक्राइबर आइयेंगे और अंतिम परिणाम तक कायम रहेंगे उनमे से टॉप 10 को आकर्षक उपहार दिया जायेगा।

क्या करना होगा ?

रसोई का सरताज में भाग लेने के लिए आपको ऑनलाइन फॉर्म भरना होगा।
ऑनलाइन फॉर्म के लिए नीचे दिए गए लिंक को क्लिक करें।
http://racemedia.in/biharkasartaj/addform.aspx
फॉर्म भरने के बाद आपको वाइड स्क्रीन में अपने घर से हीं किसी भी रेसिपी को रिकॉर्ड कर के भेजना होना।
इनमें से चुने हुए 10 प्रतिभागी को आकर्षक उपहार दिया जायेगा।
परिणाम के लिए अंक प्रतिभागी के विडियो पर आये व्यू, लाइक, कमेंट और सब्सक्राइबर के अलावे हमारे जज के द्वारा रेसिपी के सेलेक्शन पर दिए जायेंगे।

देखिये विडियो निधि अभिषेक के रेसिपी

Related posts