जदयू के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन ने लखनऊ कैंट विधानसभा में जदयू के प्रत्याशी आशीष सक्सेना जी के लिए चुनाव प्रचार एवं सभाएं की

लखनऊ 11 फरवरी ,जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय सचिव राजीव रंजन प्रसाद ने आज लखनऊ कैंट विधानसभा में जदयू के प्रत्याशी आशीष सक्सेना जी के लिए चुनाव प्रचार एवं सभाएं की। राजीव रंजन प्रसाद जदयू प्रत्याशी आशीष सक्सेना और जनता दल यूनाइटेड को मिल रहे जन समर्थन के लिए क्षेत्र की जनता की प्रसंशा करते हुए कहां की आशीष सक्सेना इस बार कैंट विधानसभा के चुनाव नतीजों में उलटफेर कर सकते हैं।

 प्रसाद ने बताया कि कैंट विधानसभा क्षेत्र में लगभग एक लाख कायस्थ मतदाता है जो की कोई भी उलटफेर कर सकते है। उन्होंने जदयू के सर्वमान्य नेता एवम बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की नीतियों एवं सिद्धांतों में और न्याय के साथ समावेशी विकास पर यकीन रखने वाले मतदाताओं से भी अपील की कि वह जदयू के प्रत्याशी को विजयी बनाकर एक इतिहास रच दे।

कार्यक्रम में विकास आनंद महानगर अध्यक्ष विशाल श्रीवास्तव प्रदेश सचिव इंद्र प्रकाश बौद्ध महासचिव किसान प्रकोष्ठ , मनीष नंदन प्रदेश मीडिया प्रभारी समेत जदयू के अन्य नेता भी मौजूद थे।राजीव रंजन रविवार तक लखनऊ कैंट विधान सभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार करेंगे।

Related posts