पटना सिटी में अपराधी रवि सोनार की हत्या, भागते हुए पकड़ा गया एक अपराधी

राजधानी पटना में फिर एक बड़ी वारदात हो गई है। अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की है। साथ ही अपराधी रवि सोनार की गोली मारकर हत्या कर दी है। हत्या की ये वारदात है। पटना सिटी के खांजेकला थाना इलाके का. थाना के ठीक पिछे के इलाके में उर्दू स्कूल है. इसी स्कूल के पास अपराधी रवि सोना को गोलीमारकर मौत के घाट उतार दिया गया है।

हत्या की ये वारदात गुरुवार की रात 8 बजे से साढ़े 8 के बीच की बताई जा रही है। लगातार गोली चलने से उर्दू स्कूल के पास अफरा—तफरी मच गई. इलाके के घरों में रह रहे लोग अचानक गोलियों की गूंज सुनने से दहशत में आ गए। जो शुरूआती जानकारी मिली है, उसके अनुसार रवि सोनार उसी इलाके में किराए के एक मकान में अपने परिवार के साथ रह रहा था. वो अपने घर लौट रहा था. तभी उर्दू स्कूल के पास पहले से घात लगाए 4—5 अपराधियों ने रवि सोनार के सामने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इसमें मौके पर ही रवि सोनार की मौत हो गई. फायरिंग की गई कई गोलियां पेट सहित उसके शरीर के दूसरे हिस्सों में लगी है.

मिल गई एक सफलता
फायरिंग और हत्या की जानकारी मिलते ही सबसे पहले खांजेकला थाना की पुलिस टीम मौके पर पहुंची. फिर पटना सिटी के एएसपी मनीष कुमार पहुंचे. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही पटना से सिटी एसपी ईस्ट जितेंद्र कुमार भी मौके पर पहुंच गए. बड़ी बात ये है कि रवि सोनार की हत्या कर सभी अपराधी भाग रहे थे. भागने के क्रम में ही पटना पुलिस के हाथ एक सफलता भी लग गई. भाग रहे अपराधियों में पुलिस टीम ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधी का नाम हीरा प्रसाद है.

अब पुलिस टीम इससे पूछताछ कर रही है. हत्या की वजहों को जानने में जुटी है. वारदात को किन—किन अपराधियों ने मिलकर अंजाम दिया. ये पता लगा रही है. वारदात स्थल से पुलिस टीम ने गोली का 4 खोखा भी बरामद किया है. फिलहाल डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. सिटी एसपी ईस्ट के अनुसार अपराधी रवि सोनार के उपर हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले पहले से दर्ज हैं. वो आर्म्स सप्लायर भी रह चुका है. अपराधिक मामलों में रवि सोनार जेल भी जा चुका था
साभार अमित जायसवाल

Related posts