पटना मेयर चुनाव के लिए मधुप मणि के समर्थन में हुई बैठक

पटना नगर निकाय चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे सरगर्मी बढ़ रही है। इसी क्रम में आज कंकड़बाग में जनसहयोग संस्थान के द्वारा एक बृहत बैठक का आयोजन किया गया।

इस बैठक में नगर निगम चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित लोंगो ने पटना मेयर पद के लिए मधुप मणि “पिक्कू” के नाम सहमति बनाते हुए कहा कि श्री मणि पिछले दो दशक से अधिक समय से समाजसेवा में सक्रिय हैं और देश में डिजिटल क्रान्ति के योद्धा भी हैं।

बैठक को संबोधित करते हुए राकेश रौशन बबलू ने कहा कि हमें सर्वप्रथम रणनीति तैयार करनी होगी की कैसे हम कम समय में अधिक लोंगो तक पहुंचे। उन्होंने कहा कि समाज को श्री मणि जैसे लोंगो कि जरूरत है। हमारी पुरी टीम इनके साथ है।

बैठक में उपस्थित मनोज सिन्हा ने कहा कि श्री मणि स्वच्छ छवि के शिक्षित व्यक्ति हैं। इनकी जीत समाज की जीत होगी और पटना की समस्याओं को दूर किया जा सकेगा।

अमर कुमार सिन्हा ने कहा कि श्री मणि कुशल प्रबंधन के माहिर हैं और बेहतरीन समाजसेवी हैं। इनकी जीत निश्चित हीं समाज के लिए विकास के रास्ते खोलेगी।

बैठक में प्रमुख रूप से ब्रज बिहारी, मुदित, संदीप रंजन, सत्येन्द्र कुमार, अंकित, सुरेन्द्र कुमार, जेपी सहाय, राजकुमार, विकास कुमार, आशीष भारतीय, मनीष, सोनाली प्रताप सिंह, रोहित कुमार, सन्नी कुमार, शुभम यादव, रवि रंजन, उत्कर्ष कुमार, संतोष कुमार, अमित सिंह, हितेष रौशन समेत कई लोग उपस्थित थें

Related posts