नन्हें कदम ने कमला नेहरू नगर में किया राशन का वितरण

पटना : समाजसेवी संस्थान नन्हें कदम ने आज कमला नेहरू नगर में 50 जरूरतमंद परिवारों के बीच राशन का वितरण किया। संस्थान के संस्थापक आदित्य कुमार, सदस्य विराट गोस्वामी, संजय कुमार एवं उस्ताद जी ने घर – घर जाकर राशन का वितरण किया।

संस्थापक आदित्य कुमार ने कहा कि हमारे संस्थान के द्वारा पटना सहित बिहार के अन्य जिलों में लगातार फूड पैकेट्स का वितरण किया जा रहा है और आज इसी कड़ी में हमनें कमला नेहरू नगर में जाकर कोरोना संक्रमितों और जरूरतमंद लोगों को राशन दिया है जिसमें चावल, दाल, चीनी सहित अन्य जरुरी सामान शामिल हैं।

आदित्य ने बताया कि कोरोना वायरस से फैली महामारी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीमारी से लोग परेशान हैं। ऐसे में एक बड़ी समस्या उभर कर सामने आ रही हैं और वो है गरीबों का जीवन यापन। लोगों के पास राशन की कमी है, तो भोजन की व्यवस्था कैसे हो ? इसीलिए हमनें एक ठोस कदम उठाते हुए आज से पटना के अलग – अलग इलाकों में जाकर राशन वितरण करने का काम शुरू किया है।

उन्होंने बताया कि संस्थान के विवेकानंद मार्ग पटना स्थित कार्यलय से भी लोग राशन ले सकतें हैं जिनके लिए उन्हें पहले 9570332266 पर कॉल कर रजिस्ट्रेशन कराना होगा।

Related posts