पुसौली के बृजभूषण ने बीपीएससी में मारी बाजी

सहायक अभियोजन अधिकारी के पद पर हुआ चयन

बीएचयू से की पढ़ाई, बीपीएससी में पाया 43 वां स्थान

मोहनियां।स्थानीय थाना क्षेत्र के पावर ग्रिड पुसौली निवासी बृज भूषण तिवारी ने बिहार लोक सेवा आयोग में बाजी मारी है।इनका चयन सहायक अभियोजन अधिकारी (एपीओ )पद पर हुआ है।इन्होंने परीक्षा में 43वां स्थान हासिल कर जिला का मान बढ़ाया है।बृजभूषण के पिता बब्बन तिवारी ने बताया कि उनका सुपुत्र बृजभूषण बचपन से ही होनहार वह मेधावी रहे हैं। बृजभूषण का चयन एपीओ पद पर होने की खुशी से परिवार ,रिश्तेदार व क्षेत्र में जश्न का माहौल है।

बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित करने का दौर प्रारंभ है।बृजभूषण ने अपनी सफलता का श्रेय माता-पिता ,भाई – बहनों व गुरुजनों को दिया है। इन्होंने काशी हिंदू विश्वविद्यालय से स्नातक और विधि की पढ़ाई पूरी की है। काफी लंबे संघर्षों के बाद इनको यह सफलता प्राप्त हुई है।सफलता से गदगद बृज भूषण ने युवाओं को संदेश देते हुए कहा कि सभी को धैर्य बनाकर हिम्मत न हारते हुए अपने लक्ष्य पर ध्यान देना चाहिए।

सफलता की भी अपनी समय होती है। एक न एक दिन आपके भाग्य को आपकी मेहनत व दृढ़ इच्छाशक्ति के आगे मजबूर होना पड़ता है।बता दें कि बृजभूषण ने तीन बार आयोग की परीक्षा में शामिल हुए और अपनी दृढ़ इच्छाशक्ति से चौथी बार सफलता अर्जित की है।साथ ही साथ यूजीसी नेट उत्तीर्ण हैं।बृजभूषण ने गरीब छात्रों के पढ़ाई में मददगार बनने का संकल्प लिया है।

Related posts