अमिताभ बच्चन के जन्मदिवस के अवसर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस की संगीतमय प्रस्तुति

नयी दिल्ली , मुंबई 10 अक्टूबर ग्लोबल कायस्थ कॉन्फ्रेंस (जीकेसी) कला-संस्कृति प्रकोष्ठ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के जन्मदिन 11 अक्टूबर के अवसर पर वर्चुअल संगीतमय कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है।जीकेसी के ग्लोबल अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने बताया कि अमिताभ बच्चन ने अपने दमदार अभिनय से दर्शकों के बीच विशिष्ट पहचान बनायी है।
अमिताभ बच्चन ने पांच दशक से अधिक अपने सिने करियर में सैकड़ों सुपरहिट फिल्में दी है। अमिताभ बच्चन को भारतीय सिनेमा जगत के सर्वाच्च सम्मान दादा साहब फाल्के, पद्श्री,पदभूषण,पद्मविभूषण समेत कई सम्मान से सम्मानित किया गया है।अमिताभ बच्चन की शानदार अभिनय प्रतिभा का हर कोई मुरीद है। अमिताभ बच्चन ने अपनी दमदार आवाज और शानदार अभिनय से लाखों-करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपनी विशिष्ट पहचान बनायी है।
जीकेसी कला-संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्टीय अध्यक्ष प्रेम कुमार ने बताया कि अमिताभ बच्चन के जन्मदिन के अवसर पर वर्चुअल संगीमय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है।वर्चुअल संगीत कार्यक्रम का आयोजन संध्या आठ बजे से किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम को जीकेसी कला- संस्कृति प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय कार्यवाहक अध्यक्ष पवन सक्सेना और राष्ट्रीय महासचिव सचिव श्रीमती शिवानी गौर होस्ट करेंगी।

Related posts