फिल्म ‘वॉचमैन’ को लेकर चर्चा में आए नयी परंपराओं के अभिनेता शरद कुमार

नए ट्रेंड के वर्सेल्टाइल एक्टर शरद कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘वॉचमैन’ को लेकर चर्चे में हैं। उन पर ये कहावत फिट आती है कि जो कलाकार लीक से हटकर कुछ करने की चाह रखते हैं, उनकी चर्चा खूब होती है और ऐसे ही लोग समाज में नई परंपराओं को जन्म देते हैं। यही वजह है कि वर्सेल्टाइल एक्टर शरद कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म वॉचमैन को लेकर काफी चर्चा में हैं।

इस फिल्म में इनकी भूमिका बहुत ही लाजवाब है। वॉचमैन जोकि रियल लाइफ से प्रेरित होके बनाई गई है। यह फिल्म दर्शकों के मनोरंजन को अलग लेवल पर लेकर जाने वाली है।

शरद कुमार की फिल्म उन लोगों की कहानी को सबके सामने लाने वाला है, जो लोगों की रक्षा करते हैं। यानी शहरों में वॉचमैन की अपनी एक जिंदगी होती है, जिसमे संघर्ष भी होता है एक ड्यूटी भी और एक जिम्मेदारी का एहसास भी।

फ़िल्म के राईटर डायरेक्टर विनय सांडिल्य भी इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि वॉचमैन में न सिर्फ मनोरंजन का सारा मसाला है बल्कि यह एक सामाजिक सन्देश भी देती है। फ़िल्म की कहानी वास्तविक जीवन से प्रेरित है इसलिए दर्शक इससे कनेक्ट कर पाएंगे।

फिल्म के मुख्य किरदार में शरद कुमार, ऋतु पाण्डेय, संजीव मिश्रा, अनु उपाध्याय, बालेश्वर सिंह, कल्याणी झा, माधुरी पाण्डेय, शंभू राणा, प्रदीप जयस्वर और एस के यादव ने अभिनय किया है। कनक फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्‍म वाचमैन भोजपुरी सिनेमा की ऐसी फिल्‍म है, जिसे देखते हुए दर्शक कुछ नया अनुभव करेंगे।

Related posts