सीवान – ASI की पत्नी ने चीखकर कहा, हां, मैंने बच्चों के साथ मिलकर पति को मार डाला

सीवान, भगवानपुर हाट थाना क्षेत्र के सकरी निवासी सह बक्सर जिले में एएसआइ के पद पर पदस्थापित अवधेश कुमार चौधरी की हत्या का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया।अवधेश की हत्या की वजह जानकर पुलिस को भी आश्चर्य हुआ। एएसआइ को उसकी पत्नी, बेटी व पुत्र ने ही मिलकर मौत के घाट उतार दिया था। पुलिस को अवधेश की पत्नी वृजा देवी ने बताया कि मेरे पति 10 वर्षो से कोई खर्च नहीं देते थे। चार बच्चों, एक पुत्री की परवरिश करना मुश्किल था। जब भी मैं अपने पति से खर्चा की मांग करती थी। वह गाली गलौज कर मारपीट करने लगते थे। इस बीच कई बार गांव में पंचायती भी हुई। लेकिन वह पंचायती मानने को तैयार नहीं थे।

इसी बीच पति ने महाराजगंज में ही दूसरी शादी कर ली

जब हमें पता चला तो हमने उसका विरोध किया तो उस दिन मेरी बहुत पिटाई की। मैंने निर्णय कर लिया कि आत्महत्या कर लूं लेकिन पांच बच्चों की चिंता सता रही थी। घटना के दिन जब हमलोगों ने उनसे खर्च की मांग की तो वे गाली गलौज करते हुए अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालकर गाली देते हुए कहने लगे कि अपनी संपत्ति दूसरी पत्नी के नाम कर दूंगा। हमलोगों ने विरोध किया तो वे रिवाल्वर निकालकर फायरिंग करने की कोशिश करने लगे।

तब तक मेरे पुत्र ने लाठी से सिर पर वार कर उन्हें घायल कर दिया। इसी बीच वे फिसल कर गिर गए। इसके बाद जब उन्हें उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि उनकी मौत हो गई है। इस संबंध में केस के अनुसंधान कर्ता अरुण कुमार सिंह ने बताया कि एएसआइ अवधेश कुमार चौधरी की हत्या उनकी पत्नी वृजा देवी, पुत्र पंकज कुमार, पुत्री पूजा कुमारी ने ही की है।

एसपी नवीन चंद्र झा ने बताया कि पुलिस ने आवास से मिले साक्ष्य के आधार पर एएसआइ की पत्नी, बेटा व बेटी को गिरफ्तार कर पूछताछ किया और पूछताछ के बाद उन्हें शुक्रवार को जेल भेजा दिया। गिरफ्तारी के कारण सकरी गांव स्थित उनके पैतृक आवास में ताला लटका हुआ है।

Related posts

Leave a Comment