बैंक ऑफ महाराष्ट्र, पटना अंचल कार्यालय में विशेष ग्राहक बैठक “महा ग्राहक परिचर्चा” का आयोजन

पटना 16 नवंबर, 2021: बैंक ऑफ महाराष्ट्र, पटना अंचल ने 15 नवंबर 2021 को एक विशेष ग्राहक बैठक महा ग्राहक परिचर्चा का आयोजन किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री अबरीश राहुल, पुलिस अधीक्षक, पटना सिटी थे। कार्यक्रम में अंचल प्रबंधक सी. बी. सिंह और उप अंचल प्रबंधक शशि कुमार भी उपस्थित थे। कार्यक्रम का उद्घाटन दीप प्रज्ज्वलन के साथ किया गया।

सी. बी. सिंह, अंचल प्रबंधक ने ग्राहकों को संबोधित करते हुए बताया कि बैंकिंग के लगभग सभी मानकों में बैंक ऑफ महाराष्ट्र नंबर 1 रहा है और यह ग्राहकों, उनके संरक्षण और बैंक ऑफ महाराष्ट्र के प्रति विश्वास के कारण ही संभव हो पाया है। मुख्य अतिथि अबरीश राहुल ने अपने भाषण में ग्राहकों और स्टाफ सदस्यों को साइबर सुरक्षा और बैंक सुरक्षा के उपायों के बारे में मार्गदर्शन किया और साथ ही डिजिटल बैंकिंग जागरूकता के बारे में जानकारी दी।

ग्राहकों ने बैंक की सेवाओं के प्रति संतोष व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन पुर्णिमा पद्मासना, वरिष्ठ प्रबंधक ने किया। अंत में उप अंचल प्रबंधक शशि कुमार ने ग्राहकों एवं गणमान्य अतिथियों का धन्यवाद ज्ञापन किया।

इस अवसर पर बैंक ऑफ महाराष्ट्र की बिहार और झारखंड में अवस्थित शाखाओं के शाखा प्रबंधकों के साथ समीक्षा बैठक भी आयोजित की गई। इस बैठक की अध्यक्षता दिवेश दिनकर, महाप्रबंधक व संरक्षी कार्यपालक ने की। उन्होंने विभिन्न मानदंडों पर बैंक के उत्कृष्ट प्रदर्शन का उल्लेख किया। समीक्षा बैठक के दौरान अंचल प्रबंधक सी. बी. सिंह और उप अंचल प्रबंधक शशि कुमार विशेष रूप से उपस्थित थे।

अंचल प्रबंधक सी. बी. सिंह ने शाखा प्रबंधकों की समीक्षा करते हुए बेहतर कार्य प्रदर्शन करने वाले शाखा प्रबंधकों की सराहना की और व्यवसाय वृद्धि तथा ग्राहक सेवा पर विशेष छल दिया। कार्यक्रम का संचालन पुर्णिमा पद्मासना, वरिष्ठ प्रबंधक ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *