रिलायंस रिटेल के ‘टीरा’ ने स्किनकेयर ब्रांड ‘अकाइंड’ लॉन्च किया

अकाइंड ने बिल्ड, बैलेंस और डिफेंस रेंज लॉन्च की
• मीरा कपूर अकाइंड ब्रांड की को-फाउंडर हैं

नई दिल्ली, 12 जून 2024: रिलायंस रिटेल के ओमनीचैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म टीरा ने स्किनकेयर ब्रांड ‘अकाइंड’ के लॉन्च की घोषणा की। मीरा कपूर ‘अकाइंड’ ब्रांड की को-फाउंडर हैं।

मुंबई के जियो वर्ल्ड ड्राइव में टीरा के फ्लैगशिप स्टोर में अकाइंड को लॉन्च किया गया। अकाइंड के पोर्टफोलियो में अलग अलग तरह की त्वचा के लिए तीन खास तरह के प्रोडक्ट हैं। इन्हें बिल्ड रेंज, बैलेंस रेंज और डिफेंस रेंज के नाम से मार्केट में उतारा गया है।

लॉन्च पर रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड की कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी ने कहा, “हम टीरा के ब्रांड पोर्टफोलियो में स्किनकेयर ब्रांड, अकाइंड को शामिल करने पर बेहद उत्साहित हैं। यह लॉन्च एक मील का पत्थर साबित होगा। हर नए लॉन्च के साथ, हम नवाचार और उत्कृष्टता को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

अकाइंड की को-फाउंडर मीरा कपूर ने कहा, “जब मैंने अपनी त्वचा के बारे में जानना शुरू किया तभी से वास्तव में मेरी स्किनकेयर यात्रा की शुरूआत हुई। अकाइंड रेंज को सावधानीपूर्वक देखभाल, परीक्षण और उच्च प्रभावकारिता सामग्री और व्यापक शोध के साथ तैयार किया गया है। यह विशिष्ट समस्याओं के समाधान का काम करती हैं। क्यूरेटेड सौंदर्य ब्रांडों के लिए टीरा एक खास मुकाम है।“

Related posts

Leave a Comment