प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार सत्ता देने के लिए मुझे दें रिकार्ड वोट : रविशंकर प्रसाद

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा ने दिया समर्थन, रिकार्ड मत से जिताकर भेजेंगे: अनिल कुमार सिन्हा

पटना । पटना साहिब के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी और निवर्तमान सांसद रवि शंकर प्रसाद ने कलम जीवियों के द्वारा आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में कहा कि चित्रांश परिवार में उन्होंने जन्म लिया है और चित्रांशों की अस्मिता की रक्षा, उनके उत्थान और संसदीय क्षेत्र का विकास उनकी प्राथमिकता में है । उन्होंने कहा, लोकसभा का चुनाव देश का प्रधानमंत्री बनाता है और मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रतिनिधि हूं, देश के प्रधानमंत्री के रूप में एक बार फिर नरेंद्र भाई मोदी को जिताना है, प्रधानमंत्री बनाना है। पटना साहिब क्षेत्र के उम्मीदवार के रूप में उनका एक प्रतिनिधि बनकर हूं और मुझे अपना बहुमूल्य वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं ताकि यशश्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मैं फिर से सत्ता पर काबिज करने में कामयाब हो सकूं।

उन्होंने कहा, डिजिटल इंडिया का सपना देश में सरकार हुआ है और इस बार जीतने के बाद में अनीसाबाद से लेकर दीदारगंज तक एक एलिवेटेड सड़क बनाऊंगा ताकि पटना साहिब संसदीय क्षेत्र के लोगों को आवागमन की सहूलियत हो सके। प्रधानमंत्री मोदी को एक ईमानदार व्यक्तित्व बताया और कहा कि विपक्ष नेता विहीन है और चुनाव से पहले ही वह हार चुका है । उन्होंने कहा, अपने कार्यकाल में उन्होंने पशुपालन घोटाला जैसे मामलों में घोटालेबाज लालू यादव समेत अन्य लोगों को जेल भेजा। अलकतरा घोटाले में दोषियों को सलाखों के पीछे लाने का काम किया । फिर से स्वच्छ बिहार, विकसित बिहार, डिजिटल बिहार बनाने के सपने को सरकार करूंगा इसलिए आप मुझे रिकॉर्ड मत से विजई बनाएं ताकि देश में पटना साहिब का एक अलग पहचान बन सके । उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया मतदाताओं के नाम पत्र भी पढ़कर सुनाया और उनके मिशन, भावी योजनाओं के लिए उन्हें पुन: जिताने का संकल्प दोहराया।

मौके पर पटना पूर्वी के विधायक और बिहार विधानसभा अध्यक्ष नंदकिशोर यादव, जिन्हें प्यार से लोग नंदू भैया कहते हैं, ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा व्यक्तित्व देश को पहले कभी नहीं मिला था और न भविष्य में मिलेगा, इसलिए प्रधानमंत्री के हाथ को मजबूत करें और उनके अबकी बार, 400 पार के सपने को साकार करें ।

कलम जीवियों द्वारा आयोजित जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन चित्रगुप्त सामाजिक संस्थान, बिहार और चित्रांश प्रिंस क्लब,पटना सिटी के संयुक्त तत्वावधान में खाजेकला पानी टंकी रोड स्थित राज दरबार हॉल में किया गया था। इस मौके पर अतिथियों का स्वागत चित्रांश प्रिंस क्लब के महामंत्री संजीव सिन्हा ने किया जब कार्यक्रम का संचालन चित्रगुप्त सामाजिक संस्थान के अध्यक्ष कमलनयन श्रीवास्तव ने किया।

मौके पर अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के अनेक पदाधिकारी शामिल हुए और सबों ने अपने उद्गार व्यक्त किये ।कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कुमार सिन्हा ने स्पष्ट तौर पर महासभा की ओर से समर्थन भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद को दिया और सभी चित्रांशों से उन्हें रिकॉर्ड वोट से जिताने की अपील की । महासभा के प्रदेश महामंत्री राकेश कुमार सिन्हा ने बताया की रवि शंकर प्रसाद के लिए पूजा समितियां में घूम घूमकर वोट मांगा है । चित्रांश समाज के नौजवानों का दायित्व है कि वह बढ़ चढ़कर परिवार, समाज व पड़ोसियों का वोट कराएं। वही बिहार प्रदेश के प्रभारी और राष्ट्रीय वरीय उपाध्यक्ष मनहर कृष्ण अतुल ने कहा कि पिछले बार से ज्यादा वोट से रविशंकर प्रसाद को जिताकर इस बार संसद में भेजना है। वही महिला प्रदेश अध्यक्ष सुषमा सिन्हा ने चित्रांश समाज की महिलाओं से पहले वोट देकर, फिर घरों का काम करने का आह्वान किया। महासभा के युवा प्रदेश महामंत्री अभिषेक आनंद, अमरेश प्रसाद,सुनील कुमार सिन्हा आदि ने भी संबोधित किया।

चित्रगुप्त आदि मंदिर के सचिव सुदामा प्रसाद सिन्हा ने कहा, बिहार में भाजपा को प्रतिष्ठा दिलाने के लिए जरूरी है कि नरेंद्र मोदी के संकल्प 400 पार को पूरा करना है। बिहार के लोग 40 सीट जिताकर इसे पूरा करें और पटना साहिब से भाजपा प्रत्याशी रवि शंकर प्रसाद को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाएं।

चित्रांश प्रिंस क्लब के अध्यक्ष पप्पू , संरक्षक अवधेश कुमार सिंह, संजय अलबेला, रितेश रंजन सिन्हा, मुरारी प्रसाद सिन्हा, सुरेश कुमार सिन्हा, नवल सिन्हा , प्रत्यूष नंदन बंटी, विनोद सिन्हा, मुकुल कुमार सिन्हा, अमिताभ ऋतुराज, गया से आए अनंतधीश आदि नेताओं ने भी संबोधित किया। वही चित्रांश समाज समाज की सक्रिय महिला सदस्य रामशिला सिन्हा ने सभी चित्रांशों को तिलक लगाकर अभिनंदन किया और सबों को भाजपा का पट्टा व कमल निशान देकर सम्मानित भी किया गया।

भाजपा प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद का व्यस्त कार्यक्रम होने के कारण शाम 7 बजे से होने वाला कार्यक्रम रात 10 बजे से हो सका। 27 मई को ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव के साथ दो बड़ी चुनावी सभाएं रविशंकर प्रसाद को जिताने के लिए आयोजित थी जबकि जनसंवाद के चार कार्यक्रम पटना के विभिन्न क्षेत्रों व विभिन्न समाज के साथ भी आयोजित थे जिसमें यादव, कुशवाहा समेत भाजपा से जुड़े लोगों ने भारी संख्या में जुटकर रविशंकर प्रसाद को जिताने का संकल्प दोहराया।

Related posts

Leave a Comment