नवबिहार टाइम्स ने मोनिका श्रीवास्तव को किया सम्मानित

पटना । नवबिहार टाइम्स के 35वें स्थापना दिवस के अवसर पर यूपीएससी से सिविल सेवा के लिए चयनित मोनिका श्रीवास्तव को सम्मानित किया गया।
दैनिक नवबिहार टाइम्स का 35वां स्थापना दिवस राजधानी पटना के ए.एन. कॉलेज के सभागार में मनाया गया। इस अवसर पर यूपीएससी से सिविल सेवा के लिए चयनित मोनिका श्रीवास्तव को मेमेंटो देकर सम्मानित किया गया। मोनिका श्रीवास्तव को बिहार सरकार के सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री महेश्वर हजारी ने सम्मानित किया। कार्यक्रम में बिहार सरकार के सहकारिता , वन , पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री डॉ प्रेम कुमार, नगर विकास एवं आवास तथा विधि मंत्री नितिन नवीन , औरंगाबाद के पूर्व सांसद सुशील कुमार सिंह , प्रेस इनफॉरमेशन ब्यूरो के महानिदेशक एसके मालवीय भी उपस्थित थे । मोनिका श्रीवास्तव औरंगाबाद से यूपीएससी क्रैक करने वाली तीसरी महिला अभ्यर्थी हैं। इंजीनियर ब्रजेश श्रीवास्तव एवं प्रधानाध्यापिका भारती श्रीवास्तव की सुपुत्री मोनिका इसके पहले आईआईटीयन रह चुकी हैं और एक बड़ी मल्टीनेशनल कंपनी में भी काम कर चुकी हैं ।पिछले वर्ष आयोजित बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में भी उन्होंने पूरे बिहार में छठा स्थान प्राप्त किया था और वह महिला अभ्यर्थियों में टॉपर थीं । मोनिका श्रीवास्तव ने बिहार सरकार में सहायक कर आयुक्त के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं ।
इस कार्यक्रम में आगतों का स्वागत नवबिहार टाइम्स के संपादक कमल किशोर ने किया और संचालन प्रेमेंद्र कुमार मिश्र एवं शंकर कैमूरी ने किया ।

Related posts

Leave a Comment