मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी

मिथुन चक्रवर्ती को अस्पताल से मिली छुट्टी

कोलकाता, 12 फरवरी (वार्ता) अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती को सोमवार को एक निजी अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। मिथुन को एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हल्के ‘इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर स्ट्रोक’ से पीड़ित होने के बाद दो दिन पहले भर्ती कराया गया था।
सफेद चादर और सिर पर ऊनी टोपी पहने 73 वर्षीय मैटिनी आइडल ने शहर में ईएम बाईपास पर अपोलो अस्पताल के बाहर संवाददाताओं से कहा, “मैं ठीक हूं, मैं ठीक हूं और 100 प्रतिशत फिट हूं।” शहर में एक मोशन पिक्चर की शूटिंग के दौरान अस्वस्थता महसूस होने के बाद जाने माने अभिनेता को शनिवार सुबह अस्पताल की आपातकालीन इकाई में ले जाया गया।
भाजपा नेता ने दावा किया कि उनकी बीमारी अधिक खाने के कारण हुई, जिससे उनके रक्त शर्करा का स्तर बढ़ गया। मिथुन ने संवाददाताओं से कहा, “कृपया अधिक खाने से बचें और मधुमेह से पीड़ित व्यक्ति के लिए इंसुलिन सबसे अच्छा है।”
मिथुन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनसे फोन पर बात की और उनके स्वास्थ्य का ख्याल नहीं रखने के लिए उन्हें फटकार लगाई। उन्होंने कहा कि उनकी शूटिंग (फिल्म) 19 फरवरी को फिर से शुरू होगी। उन्होंने कहा, “मैं कल से शूटिंग में शामिल हो सकता था लेकिन अन्य सह-कलाकारों ने 19 फरवरी से नई तारीखें दी हैं।”
राजनीतिक सवालों का जवाब देते हुए मिथुन ने कहा कि वह चुनाव नहीं लड़ेंगे और केवल भगवा पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।
भारतीय जनता पार्टी के नेता मिथुन ने कहा, “यह लोगों के खड़े होने का समय है और बंगाल में जो हो रहा है वह स्वीकार्य नहीं है।”
सैनी.संजय
वार्ता

Related posts